Amazon Best Deal सेलिब्रेशन डील: Apple iPhone 14 पर 14,000 रुपये की भारी छूट !

Amazon Best Deal Apple iPhone 14

भारत में लगातार चल रहा अमेज़न एक्स्ट्राऑर्डिनरी अपॉच्र्युनिटी सेलिब्रेशन 8 अगस्त को ख़त्म होगा। iPhone 15 की विदाई से पहले, iPhone 14 भारत में Amazon पर भारी छूट के साथ बिक रहा है। चल रहे अमेज़न एक्स्ट्राऑर्डिनरी ऑपर्च्युनिटी सेलिब्रेशन डील के दौरान, 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया Apple iPhone 14 भारत में 14,000 रुपये की छूट पर उपलब्ध है। अभी इंटरनेट व्यवसाय मंच पर उपलब्ध व्यवस्था को देखें।

Contents

Amazon Incredible Opportunity Celebration deal: Apple iPhone 14 arrangement

मुख आकर्षण ;

  • Apple iPhone 14 को भारत में 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था
  • iPhone 14 अमेज़न पर 14,000 रुपये की छूट पर बिक रहा है
  • iPhone 15 सीरीज इस साल 13 सितंबर को दुनिया भर में लॉन्च होने वाली है

खरीदने के लिए क्लिक करें

New launch apple iphone 15 pro max features price and specifications

लगातार डील के दौरान iPhone 14 79,900 रुपये से कम होकर 66,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहा है। खरीदार एसबीआई मास्टरकार्ड पर अतिरिक्त 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं, जिससे कीमत घटकर 65,999 रुपये हो जाएगी। यह iPhone 14 की अब तक की सबसे कम कीमत पर बेचा गया है।

आश्चर्यजनक रूप से, अमेज़न एक्स्ट्राऑर्डिनरी अपॉर्चुनिटी सेलिब्रेशन भारत में 8 अगस्त को समाप्त होगा। खरीदार इसी तरह कॉस्मिक सिस्टम Z फोल्ड5, वनप्लस नॉर्ड CE 3, मोटो रेज़र 40, Realme Narzo 60 Genius, iQOO Neo 7 एक्सपर्ट और कुछ पर सीमाएं और ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं।

खरीदने के लिए क्लिक करें

Apple iPhone 15 सीरीज launch

माना जाता है कि Apple सितंबर के अंत में iPhone 15 सीरीज लॉन्च करेगा। नई श्रृंखला में iPhone 15, iPhone 15 या अधिक, iPhone 15 Ace और iPhone 15 Genius Max शामिल हो सकते हैं। 9to5Mac की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज सितंबर के तीसरे सप्ताह में आगामी योजना को बंद करना चाहता है, क्योंकि बहुमुखी ट्रांसपोर्टरों ने श्रमिकों को उस दौरान छुट्टियां न लेने के लिए प्रोत्साहित किया है।

माना जाता है कि प्रतिनिधियों को 13 सितंबर को वापस नहीं लेने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple संभवतः 15 सितंबर को प्री-ऑर्डर खोलने जा रहा है।

कम मांग

Apple अन्वेषक मिंग-ची कुओ ने हाल ही में संकेत दिया है कि iPhone 15 की रुचि संभवतः iPhone 14 जैसी नहीं होगी। इस बार, iPhone 15 श्रृंखला के मास्टर मॉडलों की कीमत में उल्लेखनीय वृद्धि देखने को मिलने की संभावना है। $200 जबकि मानक मॉडल को iPhone 14 और iPhone 14 या अधिक के समान कीमत पर बेचा जाना चाहिए।

जहां तक योजना की बात है, iPhone 15 और iPhone 15 या इससे अधिक के मानक लाइटनिंग पोर्ट के बजाय यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ एक विशेष द्वीप के साथ आने की उम्मीद है।

Apple की बिक्री

Apple ने जून 2023 में समाप्त तिमाही में 5% से अधिक की पाई का एक हिस्सा पूरा किया है। IDC द्वारा दिए गए आंकड़ों के अनुसार, कंपनी ने कुल मिलाकर 61% की सालाना वृद्धि दर्ज की, जिससे यह संभवतः सबसे बड़ी हो गई। चीनी निर्माताओं POCO और OnePlus के साथ भारतीय सेल फोन उद्योग में लाभ प्राप्त कर रहा है। iPhone सौदों, विशेष रूप से गैर-प्रतिभाशाली मॉडलों ने भारत में ब्रांड को काफी विकास दिया है। संगठन को चालू वर्ष के ख़त्म होने से पहले 7% के हिस्से पर पहुंचना चाहिए।

खरीदने के लिए क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने केबीसी 15 की शूटिंग शुरू की | Amitabh Bachchan Begins Shooting for KBC 15

Your feedback is much appreciated. Don’t forget to  Share  this article with your network.”

Hello friends, I am Mukesh, the founder & author of ZindagiWow.Com to know more about me please visit About Me Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *