देखिए कैसे एक बंदर लखपति बना एक सेकंड में ! Monkey Heist

Monkey Heist

Monkey Heist हाँ, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बंदर भारत के उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक एटीएम से पैसे निकाल रहे एक व्यक्ति से ₹1 लाख (लगभग $13,000) का बैग छीनकर “लखपतिपति” बन गया। बंदर को बैग के साथ एक पेड़ पर चढ़ते देखा गया और लोग पैसे वापस पाने की कोशिश करने के लिए इकट्ठा हो गए। आख़िरकार, बंदर को मनाकर पेड़ से नीचे उतारा गया और पैसे उस आदमी को लौटा दिए गए।

देखिए कैसे एक बंदर लखपति बना एक सेकंड में ! Monkey Heist

रजिस्ट्री कार्यालय के बाहर एक मोटरसाइकिल से एक लाख रुपये से भरा बैग चुराते हुए बंदर कैमरे में कैद हो गया । उत्तर प्रदेश का एक बंदर कैसे अमीर बन गया, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस घटना को ऑनलाइन मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने इसे हास्यास्पद पाया है, जबकि अन्य ने बंदर के कल्याण के लिए चिंता व्यक्त की है। वन्यजीव संरक्षण अधिनियम बंदरों को कैद में रखने पर प्रतिबंध लगाता है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि अब बंदर का क्या होगा।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बंदर जंगली जानवर हैं, और वे अप्रत्याशित हो सकते हैं। यदि आप जंगल में बंदर देखते हैं, तो बेहतर होगा कि आप दूरी बनाए रखें और उससे बातचीत करने की कोशिश न करें।

Who Is Puneet Superstar? information with image & video

Your feedback is much appreciated. Don’t forget to  Share  this article with your network.”

Hello friends, I am Mukesh, the founder & author of ZindagiWow.Com to know more about me please visit About Me Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *