नये साल पर शुभकामनाएं एवं संदेश 2022 .. Happy New Year Wishes Hindi – Messages Hindi

New Year Wishes

नये साल पर ‘Happy New Year Wishes In Hindi’ New Year 2022 Wishes In Hindi हैप्पी नई ईयर शुभकामनाएं बधाई सन्देश हिंदी में – आने वाला नया साल हम सभी के लिए आशावान होगा। हम नये सपने बनेंगे या अपने सपने को इस साल पूरा करेंगे। नए साल का मतलब बहुत सारे नए सपने और नई उपलब्धियां हैं। कुछ संकल्प और बहुत सारे उत्साह के साथ हम इस नये साल का स्वागत करेंगे।

यह समय है एक दूसरे से जुड़ने और शुभकामनाएं देने का।  तो क्या आप अपने दोस्तों, परिवार और अपने रिश्तेदारों को नए साल की शुभकामनाएं भेजने के लिए उत्साहित हैं? तो आइये जानते हैं ‘Happy New Year Wishes Hindi – Messages’ New Year Wishes Quotes 2022 नये साल पर शुभकामनाएं एवं संदेश –

Contents

आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं !!  नये साल पर शुभकामनाएं और संदेश .. Happy New Year Wishes In Hindi – Messages

“नया साल है हर गम को भुला दो, खुशियों को अपने घर का रास्ता दिखा दो। इस नये साल पर नई शुरुवात करो। उम्मीदों को अपना दोस्त बना लो।” – नववर्ष की शुभकामना

“नया साल आपके लिए हँसी ख़ुशी भरा हो। यह साल बीते हुए साल से भी ज्यादा समृद्ध हो। ऐसी कामना के साथ – नया साल आपको बहुत बहुत मुबारक हो।” – Happy New Year 

“इस नए साल में, आपकी हर इच्छा पूरी हो, भगवान् आपके दामन में ढेर सारी खुशियों भर दे, इन दुआओं के साथ, आपको नया साल मुबारक हो।” – Wish You a Very Happy New Year 

“इस साल के 12 महीने आपके लिए नई उपलब्धियों से भरे हों। यह साल आपके और आपके परिवार के लिए अनंत खुशियों से भरा हो! ऐसी कामना करता हूँ। नया साल आपको बहुत बहुत मुबारक हो !” – Wish You a Very Happy New Year 

“नये साल के सूरज की पहली किरण तुम्हारे पूरे जीवन में उजाला ले आये। – नया साल बहुत बहुत मुबारक हो।”

“ईश्वर से यही कामना है की इस नए साल में आपमें हर गम दूर हों। आपकी खुशियों को किसी की नज़र न लगे। नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं।”

“मुझे आशा है कि आने वाला यह साल आपके जीवन में आश्चर्य और खुशी से भरा होगा। आप जीवन में जो कुछ भी चाहते हैं, वो आपको मिले। ऐसी कामना है। Happy Near Year”

“इस नए साल में आपको प्यार, खुशियों, शांति और उत्साह का तोहफा मिले। – नया साल बहुत बहुत मुबारक हो !!”

यह भी पढ़ें ; नए साल की शायरी हिंदी में | Happy New Year Shayari In Hindi

“भगवान आपसे सभी दुखो को दूर रखे। आप जब भी दरवाज़ा खोलें, खुशियां अंदर चली आएं। ~ नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं !”

“एक नया साल एक खाली किताब की तरह है, और कलम आपके हाथों में है। यह आपके लिए एक सुंदर कहानी लिखने का मौका है। नववर्ष की शुभकामना।”

“इस नए साल में आपकी हर मनोकामनां पूरी हो। आप जो भी चाहते हैं सब आपको मिले ऐसी शुभकामनाएं। नव वर्ष की बधाई!!”

“आपको व्यापार में दिन दुगनी और रात चौगुनी सफलता मिले। आपका कौशल निखरता जाए। आपको नया साल मुबारक !”

“इस नए साल में आपको वो सब मिले जिसके आप हकदार हैं। मुबारक हो ! आप एक शानदार साल में प्रवेश करने जा रहे हैं।”

“आने वाला नया साल आपके लिए शानदार हो ! आपको शांति, प्यार और सफलता मिल जाये। इस आशा के साथ नव वर्ष के हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ !”

New Year Wishes In Hindi 2022

“मुझे उम्मीद है कि यह नया साल आपके जीवन का सबसे अच्छा साल होगा। आपके सभी सपने सच हों और आपकी सभी आशाएँ पूरी हों ईश्वर से ऐसी कामना है। आपको नया साल मुबारक हो।”

“बीते साल आप हमारे सबसे बेस्ट कस्टमर थे। उम्मीद है इस साल भी आप हमें सेवा का मौका अवश्य देंगे। हर साल की तरह इस साल भी हम आपको बेस्ट सर्विस देने का वादा करते हैं। हमारा कस्टमर बनने के लिए आपका धन्यवाद। !! नव वर्ष की आपको हार्दिक शुभकामनाएँ !!”

“मैं कल जितना प्यार तुमसे करता था उससे कहीं ज्यादा प्यार तुमसे करता हूँ और आने वाले सालों में उससे भी ज्यादा प्यार करूंगा। नया साल मुबारक हो !”

“एक और शानदार और अद्भुत वर्ष समाप्त होने जा रहा है। लेकिन चिंता मत करो, आने वाला साल खुशी के असीमित रंगों के साथ अपने जीवन को सजाने आ रहा है। Wish You a Very Very Happy New Year”

“नया साल आपके लिए सुख, शांति और समृद्धि लाए। आपको नये साल की हार्दिक शुभकामनाएं !”

“यह वर्ष आपके जीवन में नई खुशियाँ, नए लक्ष्य, नई उपलब्धियाँ और बहुत सारी नई प्रेरणाएँ लेकर आए। आपका यह साल पूरी तरह से खुशियों से भरा हुआ। नव वर्ष के शुभकामनायें!”

“उसने मेरा फिर से हाल पूछा है। कैसे गुज़रा यह साल पूछा है। अब क्या बताएं हाल ए दिल। मेरा दिल बार बार टूटा है।”

New Year 2022 Wishes In Hindi

“मैं चाहता हूं यह नया साल तुम्हारी आंखों की तरह उज्ज्वल हो, तुम्हारी मुस्कान जितना प्यारा हो और हमारे रिश्तों की तरह खुशहाल हो। नववर्ष की शुभकामना! आपको नया साल मुबारक हो !”

“इस नव वर्ष की मेरी यही कामना है कि मैं आपको पहले से ज्यादा प्यार करूँ, आपका पहले से ज्यादा ख्याल रखूं और आपको पहले से ज्यादा खुश रखूं। नववर्ष की शुभकामना !”

“तुम्हारे प्यार ने मेरे दिल को खुशियों से भर दिया जो मैंने कभी महसूस नहीं किया। आपने मुझे ऐसा जीवन दिया, जिसका मुझे कभी पता नहीं था। मेरे प्यार को बधाई, एक नया साल !”

“आपने मेरे जीवन में आकर मेरे सभी कष्टों और बुरे समय को समाप्त कर दिया। आज मैं दुनिया के सबसे खुशहाल आदमी से ज्यादा खुश हूं। नए साल की शुभ कामनाएं प्रिये !”

“जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है लेकिन आप लोगों का धन्यवाद, जो आपने मुझे कभी भी गिरने नहीं दिया।मेरा हौसला बढ़ाने के लिए और समर्थन करने के लिए धन्यवाद। भगवान आपका भला करे। हैप्पी न्यू ईयर।”

“नववर्ष की शुभकामना! मुझे आशा है कि इस साल आपके सभी प्रयास सफल होंगे।” – आपको नया साल बहुत बहुत मुबारक हो

“बीते वर्ष को धन्यवाद करें और अलविदा कहें । आशा, सपने और महत्वाकांक्षा के साथ नए साल को गले लगाएं। आपको खुशियों से भरा नया साल मुबारक हो !”

“मेरे प्यारे मित्र ! हंसी, सफलता और शांति से भरे साल की कामना। भगवान हमारे और हमारे परिवारों पर आशीर्वाद बनाये रखे। नववर्ष की शुभकामना।”

” मुझे उम्मीद है कि नया साल आपके लिए सकारात्मकता से भरा होगा। यह आपके लिए आने वाली खुशियों को गले लगाने का समय है। नववर्ष की शुभकामना !”

Happy New Year Wishes Messages 2022

“एक साल और बीत गया, एक और साल आ गया। मेरी शुभकामनायें हैं की हर साल, आप अपने सभी सपनों को पूरा करें। भगवान आप पर आशीर्वाद बनाये रखे। नववर्ष की शुभकामना।”

“आने वाले वर्ष में आपके पास बड़ों का आशीर्वाद हो। छोटों का प्यार हो सम्मान हो और अपनों को साथ हो। आपको इस उम्मीद के साथ एक नया साल मुबारक हो !”

“समृद्ध और सुखद नव वर्ष की शुभकामनाएं।”

“आपका नया साल प्यार, शांति और खूबसूरत यादों से भर जाए ऐसी आशा है !!”

“जब तक आप मेरे साथ हैं, मुझे नए साल का जश्न मनाने के लिए किसी अन्य कारण की आवश्यकता नहीं है। बस आपको मुस्कुराने की ज़रूरत है। आपको नए वर्ष की हार्दिक बधाई !”

“भगवान से प्रार्थना है ! नए साल की शुरुआत ताजा खुशियों और शांति से भरे जीवन से हो। आपको गर्मजोशी और साथ में समृद्धि और समृद्धि भी मिले। नववर्ष की शुभकामना !”

“आप निस्संदेह सबसे अच्छे इंसान हैं जो मुझे जीवन में मिले। आपसे सीखने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। आपको आगे एक शानदार वर्ष की शुभकामनाएं !”

“नया साल है, नई उम्मीदें हैं, नया संकल्प है, नया जोश हैं, और नई बस मेरी हार्दिक शुभकामनाएं हैं। एक आशाजनक नए साल की हार्दिक शुभकामनायें।”

“तुम पिछले वर्षों में मेरे जीवन के सबसे अद्भुत मित्र रहे हो। मुझे आशा है कि तुम ऐसा करना कभी बंद नहीं करोगे। नववर्ष की शुभकामना !”

“इस नए साल की नई शुरुआत के मौके पर प्यार, खुशियों, शांति और उत्साह का तोहफा आपका हो !! नववर्ष की शुभकामनाएं!”

“आशा है नया साल आपके लिए अब तक का सबसे अच्छा साल हो। खुशियों से भरा नया साल मुबारक !”

“नया साल, नयी उम्मीदें, नए विचार और नयी शुरुवात ईश्वर करें आपकी हर दुआ हकीकत बन जाये ! नया साल आपको मुबारक हो !”

“आनेवाला यह साल आपके लिए सबसे अच्छा रहें, और ईष्वर आपको और ज़्यादा कामयाब बनाएं. इसी दुआ के साथ आपको। नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं देते है !”

Happy New Year Wishes For Friends and Family In Hindi

“नया वक्त, नई उम्मीद फिर एक बार कोशिश कर
नया साल, नया जोश फिर एक बार कोशिश कर
मेरी दुआ है जब भी हारने लगे तू,
जोश दुगना कर फिर एक बार कोशिश कर
नव वर्ष की हार्दिक शुभकामना मेरे दोस्त !!”

“कुछ खट्टी कुछ मीठी यादें देकर गुज़र गया यह साल,
कुछ भूल जाओ, कुछ सबक लो, ताकि कोई न रहे मलाल,
कुछ नई बात, सब साथ साथ नए साल में खुशियों की भरमार,
नूतन वर्ष में आपके जीवन में अपनों का बरसता रहे प्यार !
Happy New Year 2022!!”

Thanks For Reading ‘Happy New Year Wishes in Hindi 2022’

यह भी पढ़ें –

New Year Inspirational Hindi Quotes | नववर्ष प्रेरणादायक हिन्दी उद्धरण

लाइफ को आसान बनाते बेस्ट कोट्स | Make Life Easier Best Quotes in Hindi

उम्मीद के बारे में 31 अंतर्दृष्टि कोट्स 31 Insightful Quotes About Hope In Hindi

मेरी क्रिसमस संदेश-विचार-कोट्स Merry Christmas Wishes Quotes Hindi

नए साल की शायरी हिंदी में | Happy New Year Shayari In Hindi

नये साल पर शुभकामनाएं एवं संदेश .. Happy New Year Wishes – Messages Hindi अपने दोस्तों, रिश्तेदारों, प्रियजनों और शुभचिंतकों को  शेयर करें, ZindagiWow.com से जुड़े रहने की लिए  Subscribe करें . धन्यवाद

यदि आप इस ब्लॉग पर हिंदी में अपना कोई आर्टिकल या जो भी जानकारी देना चाहते है तो कृपया अपनी एक फोटो के साथ E-mail करें. Id है – ‘[email protected]’ पसंद आने पर आपके नाम और आपकी फोटो के साथ प्रकाशित की जाएगी। धन्यवाद

Hello friends, I am Mukesh, the founder & author of ZindagiWow.Com to know more about me please visit About Me Page.

One Reply to “नये साल पर शुभकामनाएं एवं संदेश 2022 .. Happy New Year Wishes Hindi – Messages Hindi”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *